दलेर मेंहदी ने 'छोटा भीम कुंगफू धमाका' में एक विशेष गीत को अपनी आवाज दी

लोकप्रिय गायक दलेर मेंहदी ने एनिमेटेड किरदार छोटा भीम पर बनी आगामी फिल्म 'छोटा भीम कुंगफू धमाका' के लिए एक विशेष गीत गाया है।

दलेर मेंहदी ने 'छोटा भीम कुंगफू धमाका' में एक विशेष गीत  को अपनी आवाज दी
दलेर मेंहदी

लोकप्रिय गायक दलेर मेंहदी ने एनिमेटेड किरदार छोटा भीम पर बनी आगामी फिल्म 'छोटा भीम कुंगफू धमाका' के लिए एक विशेष गीत गाया है।

'तुनक-तुनक तुन' गीत के गायक की बेटी भी गाने के वीडियो में नजर आएंगी। यह गीत छोटा भीम के बारे में है जो हमेशा अपने दोस्तों की मदद करता है और खलनायकों से लड़ता है। 

सुनील कौशिक द्वारा कम्पोज किए गए प्रमोशनल पंजाबी गीत में भीम और उसके दोस्तों के पराक्रम को दर्शाया गया है। दलेर ने एक बयान में कहा, "छोटा भीम बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है। चूंकि, मेरी पांच वर्षीय बेटी रबाब छोटा भीम की बहुत बड़ी प्रशंसक है मैं वास्तव में उसके लिए गाकर बेहद रोमांचित हूं। रबाब ने गाने की तैयारी में अहम भूमिका निभाई है और गाने के वीडियो में भी नजर आएगी।"

गायक ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि बच्चे और उनके माता-पिता गाने को पसंद करेंगे। गाने के बारे में निर्देशक राजीव चिलाका ने कहा कि रिकॉर्डिग पूरी कर ली गई है और अब इसके म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने की योजना भी है। दलेर ने गीत के साथ न्याय किया है।

'छोटा भीम कुंगफू धमाका' में भीम और उसके दोस्त एडवेंचर के लिए चीन जाते हैं। यह 10 मई को रिलीज के लिए तैयार है। 


Follow @_aBoxOffice