चटकदार कपड़ों की जगह ड्रेसकोड को कर रहे फॉलो, ये स्टार

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है, क्योकि उन्हें अक्सर अजीबो-गरीब कपड़ों में देखा गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं एक ऐसी जगह भी है

चटकदार कपड़ों की जगह  ड्रेसकोड को कर रहे फॉलो, ये स्टार
रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है, क्योकि उन्हें अक्सर अजीबो-गरीब कपड़ों में देखा गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं एक ऐसी जगह भी है, जहां रणवीर सिंह अपने चटकदार कपड़ों की जगह एक दम सिंपल कपड़े पहनते हैं और ड्रेसकोड फॉलो करते हैं।

ये जगह है उनका ससुराल यानी दीपिका पादुकोण का घर। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट के दौरान बताया कि जब रणवीर उनके (दीपिका पादुकोण) घरवालों के साथ रहते हैं उन्हें पादुकोण फैमिली का ड्रेस कोड फॉलो करना पड़ता है। उन्होंने बताया, 'जब वो मेरे पेरेंट्स से मिलते हैं तो वो वाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनते हैं। वहीं रणवीर जब भी पादुकोण फैमिली में कोई इवेंट अटेंड करते हैं तो उनके लिए खास ड्रेसकोड होता है।

दीपिका ने बताया, 'कोई खास फैमिली इवेंट होता है तो उसके लिए स्पेशली ब्लैक पैंट्स, ब्लू जींस, वाइट क्रिस्प शर्ट्स, राउंड नेक टी-शर्ट्स इनमें से ही कुछ पहनना होता है।' ऐसे में कपड़ों के मामले में मस्त रहने वाले रणवीर सिंह को दीपिका की फैमिली में ड्रेसकोड का ध्यान रखना होता है। इस दौरान दीपिका ने रणवीर सिंह को लेकर काफी बातें की थी।

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने एक शख्स के सवाल पर बताया था कि रणवीर सिंह उनके साथ बैडमिंटन कोर्ट में भीड़ चुके हैं। वहीं कौन जीता के जवाब पर बताया कि अगर मैं मैच का स्कोर बता दूंगी तो रणवीर सिंह परेशान हो जाएंगे और अभी हैदराबाद में हैं तो वो वहां से वापस ही नहीं आएंगे।


Follow @aBoxOffice