कॉमेडी शो के साथ जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आगाज करेंगे बलराज

कॉमेडी सर्कस' और 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जैसे टीवी शो के लिए पहचाने जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन और होस्ट बलराज जल्द ही एक कॉमेडी शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। 'कॉमेडी स्टूडियो' नाम के शो की मेजबानी करने के अलावा, उन्होंने एक लाइन प्रोड्यूसर के रूप में भी योगदान दिया है। इसे शेमारू के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

कॉमेडी शो के साथ जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आगाज करेंगे बलराज
बलराज

'कॉमेडी सर्कस' और 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जैसे टीवी शो के लिए पहचाने जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन और होस्ट बलराज जल्द ही एक कॉमेडी शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। 'कॉमेडी स्टूडियो' नाम के शो की मेजबानी करने के अलावा, उन्होंने एक लाइन प्रोड्यूसर के रूप में भी योगदान दिया है। इसे शेमारू के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

बलराज ने एक बयान में कहा, "डिजिटल प्लेटफॉर्म दिन-प्रतिदिन आगे बढ़ रहे हैं और डिजिटल प्लेटफॉर्म एक कॉमेडियन को जिस तरह की स्वतंत्रता देता है वह जबरदस्त है।"

उन्होंने कहा, "यह एक अलग दुनिया है और मैं वास्तव में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहता हूं। 'कॉमेडी स्टूडियो' एक अनोखा शो है, जहां सभी कलाकारों को अपनी प्रतिभा का खुलकर प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।"


Follow @aBoxOffice