छोटे पर्दे पर अर्जुन की भूमिका निभाएंगे अंकित बाठला

थपकी प्यार की के अभिनेता अंकित बाठला आने वाली धारावाहिक परमअवतार श्री कृष्ण में अर्जुन की भूमिका निभाएंगे

छोटे पर्दे पर अर्जुन की भूमिका निभाएंगे अंकित बाठला
अंकित बाठला

'थपकी प्यार की' के अभिनेता अंकित बाठला आने वाली धारावाहिक 'परमअवतार श्री कृष्ण' में अर्जुन की भूमिका निभाएंगे। इस कार्यक्रम में भगवान कृष्ण की जिंदगी की विविध गाथाओं को दर्शाया जाएगा। इसमें पांच पांडवों की कहानियों के बारे में भी बताया जाएगा। कार्यक्रम में शक्तिशाली राजा अर्जुन के सफर का वर्णन किया जाएगा और इसके साथ ही भगवान श्री कृष्ण के साथ उनके आध्यात्मिक रिश्ते पर भी प्रकाश डाला जाएगा।

अंकित ने कहा, "बचपन से ही पौराणिक कथाओं ने मुझे आकर्षित किया है और उन्हें देखने या खुद से पढ़ने की अपेक्षा मैं सुनना ज्यादा पसंद करता था। एक अभिनेता के तौर पर, मैं हमेशा से ही पौराणिक धारावाहिक में काम करना चाहता था और एक सशक्त व मजबूत व्यक्तित्व के साथ एक महत्वपूर्ण किरदार को चित्रित करना चाहता था।"

उन्होंने आगे कहा, "अर्जुन का किरदार जब मेरे पास आया तो यह एक परफेक्ट मैच था। आज भी यह नाम अदम्य साहस, समर्पण और आत्म विश्वास का प्रतीक है। अर्जुन की वीरता, परिश्रम और भगवान श्री कृष्ण पर विश्वास और उन्हें एक दार्शनिक और मार्गदर्शक के रूप में स्वीकारना भगवत गीता में एक महत्वपूर्ण मोड़ था। मैं हमेशा से ही उनका आदर करता रहा हूं और मुझे खुशी है कि पर्दे पर उनके चरित्र को निभाने का मुझे मौका मिला।"


Follow @aBoxOffice