बॉलीवुड की नई हिट मशीन : आयुष्मान खुराना

अगर आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड की नई हिट मशीन कहा जाय तो कोई गलत नही होगा,क्योंकि जिस तरह से फिल्म ड्रीम गर्ल  बॉक्स ऑफ़िस पर हिट का दर्ज़ा हासिल कर चुकी है और आपको बता दे कि यह उनकी छठी हिट फिल्म है।

बॉलीवुड की नई हिट मशीन : आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना

अगर आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड की नई हिट मशीन कहा जाय तो कोई गलत नही होगा,क्योंकि जिस तरह से फिल्म ड्रीम गर्ल  बॉक्स ऑफ़िस पर हिट का दर्ज़ा हासिल कर चुकी है और आपको बता दे कि यह उनकी छठी हिट फिल्म है। जिसके रिलीज़ हुए अभी सिर्फ 12 दिन ही हुए है और इतने कम दिनों में इस फ़िल्म ने 104 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फ़िल्म आज यानी  25 सितम्बर  को अक्षय कुमार की गोल्ड के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ सकती है। 

दिलचस्प बात यह है कि मौजूदा दौर में अक्षय कुमार ही ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने बैक टू बैक 10 हिट फ़िल्में दी हैं। अब आयुष्मान खुराना उनको फॉलो करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिनकी ड्रीम गर्ल छठी फ़िल्म है, जो हिट मानी जा रही है। फ़िल्म ने मंगलवार को रिलीज़ के 12 दिन पूरे कर लिये और कलेक्शन रहा 3.30 करोड़। इसे मिलाकर ड्रीम गर्ल का 12 दिनों का कारोबार 104.70 करोड़ रुपये हो चुका है। अक्षय कुमार की गोल्ड ने 107.37 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया, जिसे ड्रीम गर्ल आज पीछे छोड़ सकती है। 

अगर ड्रीम गर्ल के दूसरे हफ़्ते के कलेक्शंस देखें तो फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर स्थिर बनी हुई है। दूसरे वीकेंड में फ़िल्म ने शुक्रवार को 5.30 करोड़, शनिवार को 9.10 करोड़ और रविवार को 11.05 करोड़ जमा किये। वहीं सोमवार को 3.75 करोड़ किया था। 

ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर को सिनेमाघरों में पहुंची थी और फ़िल्म ने 72.20 करोड़ का कलेक्शन पहले हफ़्ते में किया था। ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में आयुष्मान ने कॉल सेंटर में काम करने वाले युवक का किरदार निभाया है, जो पूजा नाम से लड़की की आवाज़ में अपने ग्राहकों से बात करता है। कहानी में मज़ेदार मोड़ तब आता है, जब पूजा के चाहने वाले उससे शादी करना चाहते हैं। 
 


Follow @aBoxOffice