बिहार सिविल कोर्ट ने मोतीचूर चकनाचूर की रिलीज पर लगाई रोक

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी स्टारर फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

बिहार सिविल कोर्ट ने मोतीचूर चकनाचूर की रिलीज पर लगाई  रोक
मोतीचूर चकनाचूर

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी स्टारर फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। खबरें हैं कि फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है, जो 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। यह रोक बिहार सिविल कोर्ट की ओर से लगाई गई है, जिसके बाद अब फिल्म शायद ही 15 नवंबर को रिलीज हो पाएगी। हालांकि, इस मामले में मेकर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के अनुसार, बिहार सिविल कोर्ट ने 15 नवंबर को रिलीज होने वाली मोतीचूर चकनाचूर की रिलीज पर रोक लगा दी है। बताया जा रहा है कि एक लोकल डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के राइट्स पर दावा किया है और इस मामले में संबंधित दस्तावेज होने की बात भी कही जा रही है। साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म प्रोड्यूसर राजेश भाटिया के खिलाफ शिकायतें हैं कि वो ड्यूज क्लियर नहीं कर रहे हैं ऐसे में रिलीज पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है।

फिल्म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं और फिल्म सिनेमाघरों में आने को तैयार है। रिलीज से तीन दिन पहले यह फैसला आने से मेकर्स के लिए दिक्कत बढ़ सकती है। फिल्म 36 साल के एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने लिए पत्नी खोजने की कोशिश कर रहा है। आथिया शेट्टी को जब पता चलता है कि नवाज दुबई में काम करते हैं तो वो उनसे शादी करने के लिए प्यार का झूटा ड्रामा करती हैं।

कॉमेडी ड्रामा मोतीचूर चकनाचूर फिल्म को देबामित्रा बिसवाल द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं। इस फिल्म में नवाजूद्दीन सिद्दीकी पुश्पिंदर त्यागी और आथिया ऐनी का किरदार निभा रही हैं।


Follow @aBoxOffice