बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बेघर करने का किया एलान

सोमवार की रात प्रसारित हुए एपिसोड के दौरान प्रोमो में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला एक टास्क के दौरान आपे से बाहर हो जाते हैं और कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई करते हैं।

बिग बॉस ने  सिद्धार्थ शुक्ला को बेघर करने का किया  एलान
सिद्धार्थ शुक्ला

सोमवार की रात प्रसारित हुए एपिसोड के दौरान प्रोमो में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला एक टास्क के दौरान आपे से बाहर हो जाते हैं और कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई करते हैं। इस पर बिग बॉस सिद्धार्थ को बेघर करने का एलान करते हैं। इस ख़बर के बाहर आते ही सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस बिग बॉस के फ़ैसले को ग़लत बताते हुए उनके समर्थन में जुट गये हैं, जिसके चलते मंगलवार को ट्विटर पर  ट्रेंडिंग हो रहा है

ट्विटर पर फैंस लगातार सिद्धार्थ के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं। इनमें से कुछ फैंस ने इस फ़ैसले को ग़लत बताते हुए लिखा कि अगर सिद्धार्थ शो से चले गये तो कुछ नहीं बचेगा। कुछ फैंस ने इस बात पर भी आपत्ति जताई है कि सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप को टीआरपी के लिए तोड़ा जा रहा है। एक यूज़र ने लिखा कि जिसे व्यक्ति ने इस शो को अपना सब कुछ दिया, उसे टीआरपी के लिए फ़र्ज़ी प्रोमो और झूठे एक्साइटमेंट के लिए इस्तेमाल मत कीजिए। 

एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि सबको यह दिखता है कि सिद्धार्थ लड़कियों के साथ कैसे पेश आते हैं, मगर किसी को यह नहीं दिखता कि लड़कियों उनके के साथ कैसा व्यवहार करती हैं। दूसरे यूज़र ने लिखा है कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ही सब कुछ हैं।

वहीं, कई फैंस को लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को शो से नहीं निकाला जा सकता। बिग बॉस ऐसे कंटेस्टेंट को बाहर नहीं कर सकते, जो शो की जान है। यूज़र ने अपील भी की कि वोटिंग करना बंद मत करना। 

बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट फ़िनाले के बाद शो में नये कंटेस्टेंट्स आने से हालात काफ़ी बदल चुके हैं। कनेक्शन बनाने की पाबंदी हटने के बाद से भी लोग बिखर गये हैं और अब सबका गेम अपने-अपने लिये हो गया है। इसी क्रम में सिद्धार्थ शुक्ला ग्रुप की शहनाज़ कौर गिल कन्फ्यूज़्ड दिखने लगी हैं। वहीं सिद्धार्थ भी घर में अपने दायरा बढ़ाने की जुगत में लगे हैं। सिद्धार्थ की मज़बूत स्थिति देखते हुए चर्चा यह भी है कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता है।


Follow @aBoxOffice