बिग बॉस के घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे ने किया लव स्टोरी का खुलासा

बिग बॉस के हर सीजन में हर बार ढेर सारे झगड़े, विवाद और पागलपंथी के बीच कई लव स्टोरी भी शुरू हुईं।

बिग बॉस के घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे ने किया लव स्टोरी का खुलासा
सिद्धार्थ डे

बिग बॉस के हर सीजन में हर बार ढेर सारे झगड़े, विवाद और पागलपंथी के बीच कई लव स्टोरी भी शुरू हुईं। इन लव स्टोरिज ने बिग बॉस को पापुलर बनाया है। हमने पिछले कई सीजन में देखा है कि बिग बॉस के घर में लोग जाते तो सिंगल हैं, लेकिन घर के भीतर कपल बन जाते हैं। पर कुछ को छोड़ दें तो इन लव स्टोरी का सुखद अंत नहीं होता है। बिग बॉस 13 में भी ऐसा ही हुआ।

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ डे के एलिमिनेशन के साथ ही शेफाली बग्गा के साथ उनके रोमांस का भी अंत हो गया। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में पहली बार सिद्धार्थ डे ने शेफाली संग अपनी लव स्टोरी पर बात की। जब उनसे पूछा गया कि शेफाली के साथ उनका रिश्ता घर में रहने की उनकी रणनीति थी या सब कुछ बेहद सच्चा था, तब सिद्धार्थ ने कहा कि सब कुछ बेहद असली कनेक्शन था। यह कनेक्शन स्टेज पर ही बना था, बिग बॉस के घर में आने से पहले। हमें एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं..इस पागलपंथी शो में। जबकि हम बिल्कुल अलग लोग हैं। हममें मजबूत बांडिंग हुई। हमने एक-दूसरे का जानने के लिए ब्रिज बनाया। 

सिद्धार्थ डे ने खुलासा किया कि एक बार शेफाली बग्गा ने उनसे कहा था कि उनकी आंखें बिग बॉस के घर में उन्हें ही खोजती हैं। हमारा रिश्ता बिग बॉस के घर का सबसे खूबसूरत रिश्ता था। हम एक-दूसरे के साथ नहीं घूम रहे थे। पूल में साथ नहीं थे। कंबल में साथ नहीं थे। हम जानते थे कि हमारे परिवार के लोग हमें देख रहे हैं। मुझे गर्व है कि मैं इतना मजबूत कनेक्शन खोज सका।


Follow @aBoxOffice