बिग बॉस के घर में अपनी लव लाइफ के बुरे अनुभव के बारे में बताया : कोएना मित्रा

बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के पहुंचे हुए अभी एक हफ्ता हुआ हैं और एक-एक कर कहानियां घर से बाहर आ रही हैं।

बिग बॉस के घर में अपनी लव लाइफ के बुरे अनुभव के बारे में बताया : कोएना मित्रा
कोएना मित्रा

बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के पहुंचे हुए अभी एक हफ्ता हुआ हैं और एक-एक कर कहानियां घर से बाहर आ रही हैं। बिग बॉस 13 की मजबूत प्रतिभागी और अभिनेत्री कोएना मित्रा ने घर में दूसरे प्रतिभागियों से बातचीत के दौरान अपनी जिंदगी के कई राज खोले। कोएना ने बिग बॉस के घर में आने के पांचवें दिन दलजीत कौर, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ डे से बातचीत के दौरान वो अपनी लव लाइफ के बुरे अनुभव के बारे में बताती हैं।

कोएना मित्रा ने बताया कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड तुर्की का था। वह बेहद पॉजेसिव था। एक बार तो ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें घर के बाथरूम में बंद कर दिया। उस वक्त वह मुंबई में थीं। कोएना का एक्स उन्हें धमकी भी देता था। एक बार उसने कोएना से कहा कि वह उन्हें तुर्की ले जाकर शादी करेगा और उनका पासपोर्ट जला देगा। कोएना ने साथी कंटेस्टेंट को बताया कि तुर्की वाले एक्स के साथ हुए अनुभवों ने उन्हें डरा दिया था। वह रिश्ता टूटने के तीन साल बाद तक वह किसी के साथ डेटिंग के बारे में सोच ही नहीं पाईं। 

कोएना मित्रा बॉलीवुड की रोड, हे बेबी, अपना सपना मनी मनी, मुसाफिर और इंसान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मुसाफिर का उनका आइटम सांग साकी-साकी रे काफी हिट हुआ था। तब से कोएना को बॉलीवुड में साकी गर्ल का नाम मिला है। कोएना की बॉलीवुड में आखिरी फिल्म थी, अपना सपना मनी-मनी। इसके बाद वह बॉलीवुड के गायब ही हो गईं। दरअसल कोएना ने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, लेकिन वह सर्जरी गलत हो गई। इससे कोयना का चेहरा काफी बिगड़ गया। कोयना को रिकवर होने में काफी वक्त लगा। कोयना ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले मॉडलिंग भी की है। मॉडलिंग में कोयना ने काफी नाम कमाया है।


Follow @aBoxOffice