बिग बॉस : दोस्ती में आई दरार

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और इन नए सदस्यों के घर में पहुंचते ही सभी पुराने ग्रुप टूटने  लगे हैं और नए ग्रुप बनने लगे हैं।

बिग बॉस :  दोस्ती में आई दरार
सिद्धार्थ अपने साथियों के बदलते रंग देख परेशान

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और इन नए सदस्यों के घर में पहुंचते ही सभी पुराने ग्रुप टूटने  लगे हैं और नए ग्रुप बनने लगे हैं। कई दिनों से अपनी दोस्ती निभा रहे सिद्धार्थ अपने साथियों के बदलते रंग देख परेशान हो चुके हैं।

बीते दिन प्रसारित हुए बिग बॉस के एपिसोड में दिखाया गया है कि आरती अब अपने ग्रुप यानि आसिम, सिध्दार्थ से अलग अलग रहने लगी हैं और किसी से सीधी तरह बात भी नहीं कर रही हैं। इसके अलावा बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विस टास्क के दौरान भी आरती ने आसिम को फटकार लगाई थी।

लगातार आरती का बदला हुआ रवैया देखकर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम परेशान हो चुके हैं। आसिम ने सिध्दार्थ से कहा कि आरती नए लोगों के आने और कैप्टन बनने के बाद काफी अलग हो रही हैं और दूसरे ग्रुप से तालमेल बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद सिध्दार्थ ने बताया कि जब नई जोड़ियां आई थीं तो उन्होंने आरती से कहा था कि मुझे तुम पर ट्रस्ट नहीं हैं। 

बाद में शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना के सामने कहा कि वो आरती से जाकर कहने वाले हैं कि वो अब उनसे बात नहीं करेंगे। जिस पर हिमांशी और शेफाली उन्हें समझाते हैं। गुस्से में आकर सिध्दार्थ सीधे आरती के सामने जाते हैं और कुछ ना कहते हुए केवल उनके सामने गुस्से में हाथ जोड़ते हैं।

बाद में आरती उनके पीछे आती हैं और सिद्धार्थ से ऐसा करने की वज़ह पूछती हैं, तो सिध्दार्थ उन्हें कह देते हैं, बाद में आरती भी उनपर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ठीक है अगर आपको ऐसा लगता है तो बिल्कुल मत करिए बात, ट्रस्ट नहीं है तो बिल्कुल भी बात करने की जरुरत नहीं हैं। ये कहकर आरती वहां से निकल जाती हैं।

शो की शुरुआत से ही आरती और सिद्धार्थ एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए गेम खेलते आए हैं, लेकिन क्योंकि वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सभी ग्रुप तोड़ दिए हैं तो दोनों के रिश्तों में दरार पड़ गई है।


Follow @aBoxOffice