बिग बॉस 13 : वीकेंड के वार में काफी सारे बदलाव

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में फिनाले वीकेंड हो चुका है। बीते वीकेंड के वार में शो में काफी सारे बदलाव किए गए हैं जिसके चलते बिग बॉस ने कहा है कि घर में अब कनेक्शन बनाना ज़रूरी नहीं हैं।

बिग बॉस 13 : वीकेंड के वार में काफी सारे बदलाव
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में फिनाले वीकेंड हो चुका

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में फिनाले वीकेंड हो चुका है। बीते वीकेंड के वार में शो में काफी सारे बदलाव किए गए हैं जिसके चलते बिग बॉस ने कहा है कि घर में अब कनेक्शन बनाना ज़रूरी नहीं हैं। ऐसे में सभी घरवाले अपना अपना गेम खेलने वाले हैं, अब देखना होगा कि दूसरे पढाव के पहले नॉमिनेशन में घरवालों के कैसे रूप देखने मिलेंगे।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज से आज होने वाले नॉमिनेशन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी घरवाले नॉमिनेशन की प्रक्रिया करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि शहनाज़ गिल ने हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विनोद पाठक को ये कहते हुए नॉमिनेट किया है कि मेरे से बड़ा एंटरटेनर ना कोई है और ना कोई होगा इस घर में।

इसके अलावा आसिम रियाज़ ने अरहान को नॉमिनेट करते हुए कहा है कि जबसे ये आए हैं, जब भी बात हो रही है ये बार बार बीच में आकर बोल रहे हैं, ऐसे नहीं वैसे नहीं, जब आपको बात पता ही नहीं है तो आप क्यों बोल रहे हैं

पारस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री हिमांशी खुराना को नॉमिनेट करते हुए कहा, कि हिमांशी सना के साथ सोर्ट आउट कर ले जो भी है जल्द से जल्द, वो आपसे सोर्ट आउट करना चाहती है लेकिन आप वहीं अटकी हुईं हैं। इसपर हिमांशी ने भी पारस को नॉमिनेट करते हुए कहा कि आपको पूरी बात नहीं पता है, अगर आपके पैरेंट्स के बारे में किसी ने बोला होता तो मुझे यकीन है आप उसका मर्डर कर देते, मैं इतना पैंशेंस दिखा रही हूं ये ही मेरा बडप्पन है।

इस प्रक्रिया के दौरान शो में आए अरहान खान की आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला से भी जमकर बहस हुई है। अब देखना होगा कि दूसरे पढ़ाव के पहले हफ्ते कौन से सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होता है। क्योंकि आरती सिंह इस हफ्ते कैप्टन हैं इसलिए वो इस प्रक्रिया से सुरक्षित हैं।


Follow @aBoxOffice