बिग बॉस 13 : पूरी शिद्दत से काम किया लेकिन फिर भी घरवालों की बातें सुनने को मिल रही

टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरूआत से ही हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस 13 : पूरी शिद्दत से काम किया लेकिन फिर भी घरवालों की बातें सुनने को मिल रही
बिग बॉस 13

टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरूआत से ही हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहा है। कभी टास्क को लेकर तो कभी हाउस ड्यूटी को लेकर, वजह चाहे कोई भी हो हमेशा ही कोई ना कोई बवाल शुरू हो जाता है। इस बीच एक ऐसा कंटेस्टेंट भी हैं जिन्होंने पूरी शिद्दत से काम किया लेकिन फिर भी घरवालों की बातें उन्हे सुनने को  मिल रही हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रश्मि देसाई हैं।

हाल ही में रश्मि की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो घर में बढ़ रहे तनाव से परेशान होती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रश्मि के अब तक के घर में हुए वो पल दिखाए गए हैं जिनमें वो बुरी तरह टूट गई थीं। आपको बता दें कि कुछ दिनों से रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच भी मन मुटाव देखने को मिल रहा है। इस मामले के पर रश्मि देसाई उनसे कहती नज़र आ रही हैं, मुझे आपसे कुछ ट्रस्ट इशू है। इसपर आरती कहती हुईं नज़र आ रही थी कि वो मैं सोल्व नहीं कर सकती।

रश्मि देसाई को किचन ड्यूटी दी गई है। लेकिन घर में अक्सर खाने को लेकर बहस होती रहती हैं। शेयर की गई वीडियो में दिखाया जा रहा है कि अबू मलिक रश्मि को खाने के टेस्ट का ताना देते हुए कह रहे हैं कि हर चीज़ टेस्टी बन सकती है सिर्फ भाजी भाजी नहीं खाएंगे। अबू की बात के बाद रश्मि रोती हुई नज़र आ रही हैं। उनका कहना है कि मैं बहुत प्यार से खाना बनाती हूं, वैल्यू ही नहीं है उस चीज़ की।

आपको बता दें कि इससे पहले भी रोटी मोटी बनाने और राशन की कमी के कारण रश्मि और सिद्धार्थ की जोरदार बहस हो गई थी। इस लड़ाई के बाद दोनों में बातचीत बंद हो चुकी है। अब घर के तनाव से रश्मि पर क्या असर पड़़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा।


Follow @aBoxOffice