बिग बॉस 13 में टिकट टू फिनाले रेस शुरू

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में टिकट टू फिनाले रेस अब शुरू हो चुकी है। हाल ही में सभी घरवालों को बिग बॉस टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया है जिसमें जीतने वाली टीम कि किसी एक लड़की को फिनाले की टिकट मिल जाएगी।

बिग बॉस 13 में टिकट टू फिनाले रेस  शुरू
बिग बॉस 13

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में टिकट टू फिनाले रेस अब शुरू हो चुकी है। हाल ही में सभी घरवालों को बिग बॉस टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया है जिसमें जीतने वाली टीम कि किसी एक लड़की को फिनाले की टिकट मिल जाएगी। टिकट हासिल करने वाली लड़की सीधे फिनाले में पहुंच जाएंगी। इस टास्क को करने में सभी कंटेस्टेंट अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं, ऐसे में जब कुछ कंटेस्टेंट थक गए तो सिद्धार्थ शुक्ला ने जमकर उनकी हौंसला अफज़ाई की है।

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला अपनी टीम का हौंसला बढाते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ की टीम में आरती सिंह, शेफाली बग्गा, शहनाज़ गिल और आसिम रियाज़ हैं। सिद्धार्थ टीम से कह रहे हैं, जब हम खेलते हैं तो खेलते हैं जीतने के लिए, खेलते वक्त हम हार सकते हैं, लेकिन हम कमाते क्या हैं रिस्पेक्ट, तरीका ये है कि अच्छा एटीट्यूड रखो, मगर यहां पर मजाक हो रहा है।

सिद्धार्थ की बातें सुनकर सारे कंटेस्टेंट वापस मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं, अब लीडर का रोल निभा रहे सिद्धार्थ की बातें कंटेस्टेंट में किस तरह उत्साह भरेंगी ये तो देखने लायक होने वाला है।

आपको बताते चलें कि बीबी टॉय फैक्ट्री टास्क में दो अलग अलग टीम बनाई गई हैं। एक टीम में आरती सिंह, शेफाली बग्गा, शहनाज़ गिल और आसिम रियाज़ हैं और दूसरी टीम में रश्मि देसाई, देवोलीना, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे हैं। इस टास्क में अबू मलिक संचालक की भूमिका में दिख रहे हैं। पारस और और सिद्धार्थ शुक्ला इस टास्क में टॉय का इंस्पेक्शन भी कर रहे हैं। आधा टास्क बीते दिन पूरा हो चुका है। बचे हुए टास्क को आज पूरा किया जाएगा। देखना होगा कि टिकट टू फिनाले किसके हाथ लगती है।


Follow @aBoxOffice