बिग बॉस 13 : माहिरा शर्मा ने किया अपने फैंस को निराश, जानें

इस खबर को सुनकर बिग बॉस के वे फैंस जरूर निराश होंगे, जिनके लिए इस सीजन की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा उनकी क्रश बन चुकी हैं।

बिग बॉस 13 :  माहिरा शर्मा ने किया अपने फैंस को निराश, जानें
बिग बॉस 13

इस खबर को सुनकर बिग बॉस के वे फैंस जरूर निराश होंगे, जिनके लिए इस सीजन की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा उनकी क्रश बन चुकी हैं। आपको बता दे कि माहिरा शर्मा को उनके फैंस स्विमिंग पूल में उतरते, वक्त हॉट बिकनी पहने या बिग बॉस के घर में खुद के लिए प्यार तलाशते नहीं देख सकेंगे। आपको बता दे कि कश्मीर में जन्मीं अभिनेत्री माहिरा शर्मा ने बिग बॉस के घर में आने से पहले टीओआई को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह बिग बॉस में प्यार तलाशने और अंग प्रदर्शन करने नहीं जाएंगी। माहिरा शर्मा ने कहा था, मैं शो में बिकनी नहीं पहनूंगी। अपनी जिंदगी में कभी भी ऑनस्क्रीन बिकनी नहीं पहनूंगी। मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं। मेरा परिवार और जहां से मैं आती हूं, वह जगह भी इसकी इजाजत नहीं देते हैं। वहीं क्लीवेज दिखाना भी मेरे लिए बड़ी बात है। 

माहिरा शर्मा ने बिग बॉस के प्रीमियर वाले दिन ही असीम रियाज को भाई कह दिया था, जो उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे। साथ ही माहिरा ने साफ कहा था कि हम इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में हैं। यहां हेल्दी फ्लर्ट ठीक है। लेकिन बिग बॉस ऐसी जगह नहीं है, जहां हम प्यार तलाशें। मैं इस बारे में बेहद साफ हूं कि बिग बॉस में कोई रिलेशनशिप और ब्वॉयफ्रेंड नहीं होगा। माहिरा मॉडल हैं और टिकटॉक पर भी उनके ढरों फैंस हैं। वह फिल्म यारों का टशन में भी नजर आ चुकी हूं। माहिरा ने कुमकुम भाग्य और नागिन-3 जैसे सीरियल में भी काम किया है।


Follow @aBoxOffice