बिग बॉस 13 के नए सीजन का आगाज

बिग बॉस 13 के नए सीजन का आगाज हो चुका है और इसके साथ ही हर कोई यह जानना चाह रहा है कि बिग बॉस में क्या हुआ और क्या होने वाला है। आपको बता दे कि सलमान खान ने कल रात टीवी शो के पहले एपिसोड के दौरान अभिनेत्री अमिषा पटेल को बिग बॉस के घर की मालकिन के रूप में इंट्रोड्यूस कराया।

बिग बॉस 13 के नए सीजन का आगाज
बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 के नए सीजन का आगाज हो चुका है और इसके साथ ही हर कोई यह जानना चाह रहा है कि बिग बॉस में क्या हुआ और क्या होने वाला है। आपको बता दे कि सलमान खान ने कल रात टीवी शो के पहले एपिसोड के दौरान अभिनेत्री अमिषा पटेल को बिग बॉस के घर की मालकिन के रूप में इंट्रोड्यूस कराया। अमिषा ही अब बिग बॉस के प्रतिभागियों को टॉस्क असाइन करेंगी। अब बिग बॉस की मालकिन के रोल को लेकर एक नया खुलासा हुआ है

स्पाटब्वॉय ने रियालिटी शो से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से रिपोर्ट प्रकाशिक की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक पहले इस शो का ब्राडकास्टर चैनल कलर्स अमिषा पटेल नहीं बल्कि मर्डर फेम अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को बिग बॉस की मालकिन बनाना चाहता था। इसके पीछे आइडिया ये था कि शो में थोड़े समय के लिए एक बॉलीवुड फेस की एंट्री कराई जाएगी। जो न सिर्फ हॉट और सेक्सी होंगी, बल्कि अब डांस मूव से भी स्टेज पर आग लगा सकें। साथ ही उनमें अदाएं भी हों। मल्लिका में ये सारी खूबियां हैं।

लेकिन जब मल्लिका शेरावत से इस पर बात हुई तो उन्होंने भारी भरकम फीस मांगी। इससे कलर्स की टीम पीछे हटने लगी। इसके बाद मल्लिका की टीम के साथ कुछ मीटिंग हुईं। पर इसका कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं अमिषा की बात करें तो कल पहले एपिसोड के दौरान ही उन्होंने और सलमान खान ने साथ शूटिंग के शुरुआती दिनों को याद किया। अमिषा पटेल और सलमान खान ये है जलवा फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं। इस फिल्म का एक गाना मशहूर हुआ था, मान जा दिलबर। सलमान खान ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि वह एक बार जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। सभी घुंघरू की आवाज से उनका ध्यान भंग हुआ। उन्होंने पलट कर देखा तो अमिषा घुंघरू पहन कर ट्रेड मिल पर दौड़ रही थीं। 


Follow @aBoxOffice