बिग बॉस 13 के इस सीज़न का पहला वीकेंड ,जानें कौन होगा बाहर

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज इस सीज़न का पहला वीकेंड का वार होने वाला है।

बिग बॉस 13 के  इस सीज़न का पहला वीकेंड ,जानें कौन होगा बाहर
बिग बॉस 13

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज इस सीज़न का पहला वीकेंड का वार होने वाला है। ये वो दिन है जब सलमान खान अपने अलग अंदाज़ में हफ्ते भर की रिपोर्ट सुनाते हैं और सबको फटकार लगाते हैं। लेकिन उनकी ये सख्ती पंजाब की कटरीना कैफ के आगे फीकी पड़ गई। सलमान खान आज बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट की वीकेंड के वार में क्लास लेने आ रहे हैं।

चैनल द्वारा आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है। सलमान कहते हैं, पंजाब की कटरीना कैफ, जिसके बाद शहनाज़ सलमान खान से कह रही हैं, आपने मेरे साथ मैचिंग की है। इसपर सलमान खान ने कहा कि हां मैंने पूछा था कि शहनाज़ क्या पहन रही हैं।

इसके बाद सलमान शहनाज़ से कहते हैं, अच्छा बुमरो करके दिखाओ ना। इसके बाद शहनाज़ सलमान खान के लिए डांस भी करती हैं। आगे शहनाज़ किसी के तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, तुम ले जाओ ट्रॉफी मुझे सलमान सर काम दे देंगे। शहनाज़ की ये बात सुनकर सलमान कहते हैं, इंटेलिजेंस लेवल कमाल ही है।

आपको बता दें कि शो के ग्रेंड प्रीमियर के दिन भी शहनाज़ ने सलमान खान के लिए उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है का गाना गाया था और उनके साथ डांस भी किया था। सलमान शहनाज़ की बातें सुनकर काफी इंप्रेस हुए थे।

शो की बात करें तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा, दलजीत कौर का नाम सामने आया है, हालांकि इस हफ्ते शो की वोटिंग लाइन्स बंद रखी गई हैं। अब देखना ये होगा कि सलमान खान इस हफ्ते का क्या रिपोर्ट कार्ड देंगें। सलमान इस धमाकेदार सीज़न में शो के फैंस के लिए क्या नया लेकर आए हैं इस बात का भी खुलासा जल्द हो जाएगा।


Follow @aBoxOffice