बिग बॉस 13 : इस कंटेस्टेंट के बारे में फैलाया जा रहा है अफवाह

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में अफवाह है कि उन्होंने द्रष्टि धामी, आरती सिंह और स्मिता बंसल को डेट किया है।

बिग बॉस 13 : इस कंटेस्टेंट के बारे में  फैलाया जा रहा है अफवाह
बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में अफवाह है कि उन्होंने द्रष्टि धामी, आरती सिंह और स्मिता बंसल को डेट किया है। अब यह खबर आ रही है कि रश्मि देसाई के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला को भी डेट किया है। स्पॉटबॉय के अनुसार शेफाली जरीवाला ने काफी समय तक सिद्धार्थ शुक्ला को डेट किया है। शेफाली ने पहले मीत ब्रदर्स के संगीतकार हरमीत गुलज़ार से शादी की थी।

शेफाली ने 2009 में हरमीत से शादी की लेकिन शादी चली नहीं और दोनों अलग हो गये। इसके बाद उन्होंने 2014 में अभिनेता पराग त्यागी से शादी की। शेफाली और सिद्धार्थ के एक दूसरे से अच्छे संबंध होने की बात भी कही जा रही हैं। वे एक-दूसरे के साथ अक्सर बाहर जाते थे। आश्चर्य है कि कैसे किसी का ध्यान इस ओर नहीं गया। शायद इसलिए कि पपराज़ी आज कल के मुकाबले 2009 में इतने सक्रिय नहीं थे। शेफाली और सिद्धार्थ के बीच क्या गलत हुआ? यह कोई नहीं जानता हैं।

कलर्स ने एक बार फिर से अपना होमवर्क ठीक से किया है। चैनल इस बात को स्वीकार नहीं करेगा लेकिन टॉप 10 की सूची में शो के 13 वें सीजन को देखने के लिए वह निश्चित रूप से उत्सुक हैं। एक महीने से अधिक समय बीतने के बावजूद ऐसा नहीं हुआ है। हमें नहीं पता कि शेफाली सिद्धार्थ की दोस्ती है या नहीं। स्पॉट बॉय का मानना है कि शेफाली अब सिद्धार्थ की दोस्त है लेकिन एक बार बिग बॉस के घर में क्या होता है, यह आप कभी नहीं जान सकते

बिग बॉस सीजन 13 का पहला पड़ाव चल रहा है और इसके चलते घर में सभी सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। इनमें से पहले एलिमिनेशन के तौर पर सिद्धार्थ डे बाहर भी हो गए हैं।


Follow @aBoxOffice