बिग बॉस 13 : गर्ल गैंग सारे विवादों को छोड़ पूल में कर रही मजे

बिग बॉस के घर में बहुत झगड़ा-लड़ाई और विवाद हो चुके हैं। अब यह सब भूल जाइये। बिग बॉस में अब गर्ल गैंग स्विमिंग पूल में मस्ती करने वाली है।

बिग बॉस 13 : गर्ल गैंग सारे विवादों को छोड़ पूल  में कर रही मजे
बिग बॉस 13

बिग बॉस के घर में बहुत झगड़ा-लड़ाई और विवाद हो चुके हैं। अब यह सब भूल जाइये। बिग बॉस में अब गर्ल गैंग स्विमिंग पूल में मस्ती करने वाली है। इसका प्रोमो भी आ गया है। जो लोग सोचते हैं कि बिग बॉस के घर में सिर्फ झगड़े और विवाद होते हैं, उनके लिए शो का यह हिस्सा मनोरंजक होगा क्योंकि प्रोमो में दिख रहा है कि बिग बॉस की गर्ल गैंग सारे विवादों को छोड़कर पूल के पानी में मजे कर रही हैं। हम प्रोमो में माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, देवलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह को आनंद उठाते देख सकते हैं।

यह क्लिप कलर्स टीवी के आधिकारिक अकाउंट से शेयर की गई है। माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, देवलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह खेलती नजर आ रही हैं। हम सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा को भी पूल में दूसरी ओर देख सकते हैं। आरती शुरू में पूल में पानी से डरती हैं और जोर-जोर से हंसती हैं। पारस और सिद्धार्थ दूर से उन्हें देखते हैं। बिग बॉस 13 के अब तक हुए ढेर सारे झगड़ों के बाद यह पल रिफ्रेसिंग होंगे। 

इससे पहले हमने टीवी शो में देखा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी पुरानी दोस्त और नई दुश्मन रश्मि देसाई की जगह माहिरा शर्मा को बिग बॉस का सबसे कम डिर्जविंग कंटेस्टेंट करार दिया है। यह बिग बॉस के घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट के लिए काफी शॉकिंग था। वहीं बिग बॉस के आज रात के एपिसोड में यह भी खुलासा होगा कि अबु मलिक तीसरे प्रतिभागी होंगे जो बिग बॉस के घर से बेघर होंगे। वहीं रश्मि देसाई, माहिरा, असीम, पारस और सिद्धार्थ डे सुरक्षित घोषित हो चुके हैं।  


Follow @aBoxOffice