बचपन का फोटो शेयर करते हुए रंगोली चंदेल ने लिखा....

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर हाल ही में एक फोटो शेयर की, जो उनके बचपन का फोटो है, जिसमे वो अपनी बहन कंगना और मां के साथ नजर आ रही हैं।

बचपन का फोटो शेयर करते हुए  रंगोली चंदेल ने लिखा....
रंगोली चंदेल

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर हाल ही में एक फोटो शेयर की, जो उनके बचपन का फोटो है, जिसमे वो अपनी बहन कंगना और मां के साथ नजर आ रही हैं। रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी राय व्यक्त करती रहती है।

इस फोटो में तीनों हिमाचली सुंदरियों को चमकदार लाल पोशाक पहने देखा जा सकता है। यदि आप कंगना और रंगोली की तस्वीर को देखते है तो आपको लगेगा कि वे जुड़वां बहनें हैं।

रंगोली ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘देखो, मुझे छोटू की तस्वीर मिली और वह भी मां के साथ, कोई भी कैलेंडर पर लिखे गए साल के साथ इसे देखकर अनुमान लगा सकता है कि यह फोटो कब की है।’रंगोली अभिनेत्री और बहन कंगना रनौत के काम से जुड़ी चीजों को भी मैनेज करती हैं। कंगना रनौत इन दिनों बहुत महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘थलाइवी’ पर काम कर रही हैं।

यह फिल्म अभिनेत्री और राजनेता जयललिता के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म है। लुक को परफेक्ट करने के लिए कंगना कुछ दिनों पहले लॉस एंजिल्स चली गईं और प्रोफेशनल लोगों के साथ फिल्म के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप लुक टेस्ट भी किया। कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में देखा गया था। इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया था। इस फिल्म में कंगना रनौत के अभिनय ब्लैक कॉमेडी के लिए उन्हें अच्छी समीक्षाएं मिलीं थीं।

कंगना रनौत इसके अलावा फिल्म पंगा और धाकड़ में भी नजर आएंगी। कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। गौरतलब है कि वह कई मौकों पर बॉलीवुड की आलोचना भी करती नजर आती हैं। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जोहर की बहुत बड़ी आलोचक मानी जाती है। वह उनपर वंशवाद को बढ़ावा देनेवाले का आरोप लगाती है कि करण अपनी फिल्मों में नए लोगों को मौका देने के बजाय फिल्म कलाकारों के बच्चों को मौका देते है।


Follow @aBoxOffice