आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल के साथ बना सकते हैं यह रिकॉर्ड, जानें

आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर यानी कि आज सभी सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। फ़िल्म को लेकर शुरुआती रुझान काफ़ी पॉजिटिव हैं।

आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल के साथ बना सकते हैं यह रिकॉर्ड, जानें
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर यानी कि आज सभी सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। फ़िल्म को लेकर शुरुआती रुझान काफ़ी पॉजिटिव हैं। अधिकांश समीक्षकों ने भी फ़िल्म को अच्छे रिव्यूज़ दिये हैं। आयुष्मान की पिछली फ़िल्मों का बॉक्स ऑफ़िस ग्राफ देखते हुए माना जा रहा है कि ड्रीम गर्ल उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म बन सकती है। 

बरेली की बर्फ़ी, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, अंधाधुन आर्टिकल 15 के बाद  अगर ड्रीम गर्ल भी सफल रहती है तो आयुष्मान बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार 6 हिट फ़िल्में देने वाले कलाकार बन जाएंगे। फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता और आयुष्मान के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए माना जा रहा है कि ड्रीम गर्ल उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग ले सकती है। कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि फ़िल्म 7-10 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है, वहीं कुछ मान रहे हैं कि पहले दिन की कमाई 12-15 करोड़ तक भी जा सकती है। 

राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार विजेता आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है। 

आर्टिकल 15- 5.02 करोड़ रुपये
बधाई हो- 7.29 करोड़ रुपये
अंधाधुन- 2.70 करोड़ रुपये
शुभ मंगल सावधान- 2.71 करोड़ रुपये
बरेली की बर्फ़ी- 2.42 करोड़ रुपये

राज शांडिल्य निर्देशित फ़िल्म में आयुष्मान एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो कॉल सेंटर में काम करता है, मगर हालात के चलते उसे पूजा नाम से लड़की की आवाज़ में बात करनी पड़ती है। दिक्कत तब होती है, जब तमाम लोग पूजा के दीवाने हो जाते हैं। फ़िल्म में नुसरत भरूचा फीमेल लीड रोल में हैं। फ़िल्म में आयुष्मान फीमेल गेटअप में भी दिखायी देंगे। आयुष्मान इस फ़िल्म में विक्की डोनर को-आर्टिस्ट अन्नू कपूर के साथ रीयूनाइट हुए हैं, जो उनके पिता का किरदार निभा रहे हैं।

ड्रीम गर्ल को पहले हफ़्ते में छिछोरे से कड़ी टक्कर मिलने की सम्भावना है, क्योंकि सुशांत सिंराजपूत और श्रद्धा कपूर की यह फ़िल्म माउथ पब्लिसिटी के चलते लगातार बेहतर बिज़नेस की तरफ़ बढ़ रही है। दूसरे वीकेंड में छिछोरे के और मजबूत होने की सम्भावना है। साहो काफ़ी हद तक कमज़ोर हो चुकी है, जो ड्रीम गर्ल के लिए ख़तरा नहीं बनेगी।


Follow @aBoxOffice