'अवेंजर्स' : टॉम हॉलेंड, मार्क रफालो को इन आदतों की वजह से एंडगेम' के निर्माताओं ने रखा स्क्रिप्ट से दूर

अभिनेता टॉम हॉलेंड और मार्क रफालो अपनी इस आदत की वजह से बदनाम हैं, जिसकी वजह से एंडगेम' के निर्माताओं ने उन्हे स्क्रिप्ट से दूर रखने का फैसला लिया है।

'अवेंजर्स' : टॉम हॉलेंड, मार्क रफालो  को इन आदतों की वजह से एंडगेम' के निर्माताओं ने रखा स्क्रिप्ट से दूर
टॉम हॉलेंड और मार्क रफालो

अभिनेता टॉम हॉलेंड और मार्क रफालो अपनी इस आदत की वजह से बदनाम हैं, जिसकी वजह से एंडगेम' के निर्माताओं ने उन्हे स्क्रिप्ट से दूर रखने का फैसला लिया है। आपको बता दे कि निर्माताओं का कहना है की हॉलेंड और रफालो फिल्म के सारे राज पहले ही खोल देते है, जिसकी वजह से उन्हे  'अवेंजर्स की कहानी से दूर रखा गया हैं। फिल्म के सह-निर्देशक जो रूसो ने एक कार्यक्रम में यह बताया।

मुंबई में एक कार्यक्रम में इस बहु-प्रतीक्षित फिल्म के बारे में पूछने पर फिल्म के निर्देशक ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हॉलेंड को स्क्रिप्ट तक नहीं दी गई थी।

उन्होंने कहा, "बात यह है कि फिल्म के बारे में मुझसे कोई भी सवाल कीजिए, लेकिन मैं इसकी स्क्रिप्ट से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं दूंगा। टॉम हॉलेंड और मार्क रफोलो से तीन साल तक फिल्म की कहानी को बचाए रखा गया, तो मैं यहां खड़े होकर फिल्म के बारे कुछ बताने नहीं जा रहा हूं। लेकिन मैं आपके इस प्रयास की प्रशंसा करता हूं।"

हॉलेंड से फिल्म की कहानी को छिपा कर रखने के सवाल पर जो रूसो ने कहा कि उन्हें कभी भी स्क्रिप्ट नहीं दी गई। उन्हें सिर्फ उनके संवाद दिए जाते हैं। इसके बाद फिल्म के सेट पर हम दृश्य को समझाने के लिए बहुत अस्पष्ट शब्दों का उपयोग करते हैं।"

Follow @_aBoxOffice