अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक के प्रमोशन करने के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा....

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रमोशन कर रही हैं।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक  के प्रमोशन करने के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा....
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रमोशन कर रही हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि इस फिल्म के साथ प्रियंका तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। हालांकि, इससे पहले वो सलमान खान के साथ ‘भारत’ में नजर आने वाली थीं, लेकिन आखिरी वक्त में उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया था । जिसकी वजह से सलमान खान उनसे काफी नराज़ भी हुए थे। कई मौकों पर उन्होंने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर भी की थी।

अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने फैसले पर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में मुंबई मिरर से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि अगर इस मामले में किसी रिएक्शन की जरूरत थी तो वो पहले ही मिल चुका है। फिर भी मैं कहना चाहूंगी की सलमान खान कमाल हैं। मैंने हमेशा उनकी तरीफ की है। वो मेरे और निक के रिसेप्शन में भी आए थे। उसके बाद वो हमारे घर भी गए थे। इतना ही नहीं मैं उनकी बहन अर्पिता के भी काफी क्लोज हूं। इसलिए हम दोनों के बीच कोई समस्या नहीं है’।

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने 'भारत' को इशारों-इशारों में नाचने गाने वाली फिल्म बताया था। 'द स्काई इज पिंक' के लिए रखी गई एक पार्टी में प्रियंका ने 'भारत' छोड़ने का कारण बताते हुए कहा था कि, सभी मुझसे मेरे फैसले के बारे में पूछते हैं कि आखिर क्यों? आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभाने के लिए राजी हुई? क्योंकि मुझे सोनाली की इस फिल्म का आइडिया पसंद आया था। इसी वजह से मैंने फिल्म को हां कहा था'।


Follow @aBoxOffice