अपनी आवाज से लोगों को मंत्र-मुग्ध कर देने वाली,इस कलाकार के जीवनी पर बन सकता है फिल्म

‘एक प्यार का नगमा है’ गाना जिसे लता मंगेशकर जी ने गाया है,और इसी गाने को कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल नाम की एक औरत ने अपनी आवाज में गाया

अपनी आवाज से लोगों को मंत्र-मुग्ध कर देने वाली,इस कलाकार के जीवनी पर बन सकता है फिल्म
रानू मंडल

‘एक प्यार का नगमा है’ गाना जिसे लता मंगेशकर जी ने गाया है,और इसी गाने को कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल नाम की एक औरत ने अपनी आवाज में गाया जिसे गाकर वो फेमस हो गई और आज वो एक सितारे की तरह  बुलंदियों पर हैं। पहले उन्हें हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने का मौका मिला और अब उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की बाते की जा रही है। आपको बता दे कि फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल, रानू की जिंदगी पर फिल्म बना सकते हैं।

आपको बता दे कि इस फिल्म में  रानू मंडल  के रूप में लीड रोल प्ले करते हुए नजर आएगी साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती ,जिनको ये ऑफर किया गया है।  सुत्रो से मिली जानकारी से पता चला है कि सुदिप्ता ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हे यह फिल्म ऑफर हुई है। लेकिन अभी फिल्म की स्क्रिप्ट नही मिली है। उन्होने कहा कि वो स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही यह तय करेगी कि वो इस फिल्म में काम करेंगी या नही।

इंडियन एक्सप्रेस पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ऋषिकेश ने कहा, लोग रानू मंडल की जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए रानू रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। इसलिए लोग अब उनके बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं। इसके अलावा फिल्म में सोशल मीडिया की ताकत को दिखाया जाएगा कि किस तरह स्टेशन पर गाना-गाने वाली महिला स्टार बन गई। फिल्म के सिलसिले में डायरेक्टर ने रानू और उनकी बेटी से मुलाकात भी  कर ली है।


Follow @aBoxOffice