अपने 36वें जन्मदिन पर सफेद स्विमसूट में दिखीं कैटरीना कैफ

बॉलीवुड ब्यूटी कैटरीना कैफ मंगलवार को 36 साल की हो गईं। कैटरीना इस दिन का आनंद मेक्सिको के तटों पर ले रही हैं।

अपने 36वें जन्मदिन पर सफेद स्विमसूट में दिखीं कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

बॉलीवुड ब्यूटी कैटरीना कैफ मंगलवार को 36 साल की हो गईं। कैटरीना इस दिन का आनंद मेक्सिको के तटों पर ले रही हैं। कैटरीना ने इस दिन की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह किसी खूबसूरत बिच पर सफेद स्विमसूट में पोज देते नजर आ रही हैं। 

कैटरीना ने अपने बर्थडे केक, मैक्सिकन ध्वज और हार्ट ईमोजी के साथ इस तस्वीर का कैप्शन दिया।

फिल्म जगत की हस्तियों सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस दिन की शुभकामनाएं दी, हालांकि इनमें कैटरीना के दोस्त अर्जुन कपूर के मजेदार कमेंट ने सबके ध्यान को आकर्षित किया।

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर लिखा, "तुम मूलत: फोटोशूट के लिए गई हो। ठीक है, तुम्हारे जन्मदिन पर मैं तुमसे अच्छे से पेश आऊंगा। बहुत अच्छे से मनाओ अपना जन्मदिन, तुम एक पागल किस्म की नासमझ लड़की हो और मैं तुम्हारी नासमझी की वजह से ही तुमसे प्यार करता हूं, इसके बावजूद नही.."

श्वेता बच्चन ने इस मौके पर कैटरीना को 'बहुत ही खूबसूरत' कहा जबकि माधुरी दीक्षित ने ट्वीट करते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो। हमेशा खूबसूरत और बेहतरीन रहो। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।"

कैटरीना की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए 'टिप टिप बरसा पानी' के रिकिएटेड वर्जन में कैटरीना को हाल ही में कोरियोग्राफ करने वाली फराह ने दिल को छू लेने वाले एक संदेश को पोस्ट किया है। फराह ने कैटरीना की साथ वाली अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो कैटरीना। परियां उड़ती हैं क्योंकि वे खुद को हल्के तौर पर लेती हैं। इस साल अपने पंखों को फैलाओ। तुम्हें ढेर सारा प्यार।"

निर्देशक जोया अख्तर ने कमेंट किया, "बर्थडे मेक्सिको हैप्पी। किस मिस।

फिल्मकार करण जौहर ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक। पूरा दिन तुम्हारे पोस्ट को लाइक करते हुए बिताऊंगा।"

काम की बात करें तो 'भारत' की सफलता के बाद कैटरीना फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं

बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि उन्हें अभी 'मीलों का सफर' तय करना है।

कैटरीना ने हाल ही में बताया था, "बात बस कोशिश करने और बेहतर बनने और हर फिल्म के साथ कठिन परिश्रम करने से है। मेरा काम बड़े पैमाने पर रचनात्मक संतुष्टि दे रहा है और इन किरदारों को निभाने में वाकई में मुझे बड़ा मजा आया।"
 


Follow @aBoxOffice