एंकर परितोष त्रिपाठी ने लिखी किताब

सुपर डांसर के टीआरपी मामा के रूप में मशहूर हास्य अभिनेता और एंकर परितोष त्रिपाठी इस महीने अपनी किताब को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

एंकर परितोष त्रिपाठी ने लिखी किताब
परितोष त्रिपाठी

'सुपर डांसर' के टीआरपी मामा के रूप में मशहूर हास्य अभिनेता और एंकर परितोष त्रिपाठी इस महीने अपनी किताब को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनकी इस हिंदी किताब का शीर्षक 'मन पतंग दिल डोर' है, जो उनकी कविताओं का एक संग्रह है। 31 जुलाई से यह किताब बुक स्टॉल पर उपलब्ध हो जाएगी।

परितोष ने कहा, "मैं एक ऐसे परिवार से आता हूं जहां साहित्य की चमक है। मेरे माता-पिता साहित्य के शिक्षक रहे हैं। मैं हमेशा उनसे बहुत प्रभावित रहा हूं और मैंने भी हिंदी साहित्य में स्नातक किया है।"

उन्होंने आगे यह भी कहा, "शुरू से ही लेखन के प्रति मेरा प्यार रहा है। इस प्यार को दिखाने के लिए मुझे 'सुपर डांसर' का मंच मिला जहां मैं टीआरपी मामा के किरदार को निभा रहा हूं।"

इस चरित्र के बारे में बात करते हुए परितोष ने कहा, "वह एक हंसमुख व्यक्तित्व का इंसान है जो अपनी एक पंक्ति की कविताओं और चुटकुलों से हमेशा शो के जजों को प्रभावित करने की कोशिश करता है। आखिरकार, मैं इस किताब को प्रस्तुत करने जा रहा हूं, जिसे मैंने लिखा है।"

'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' के अभिनेता के पास अपने प्रशंसकों के अभी काफी कुछ है।
 


Follow @aBoxOffice