अमिताभ बच्चन सवाल पूछने के दौरान हुए शर्मिंदा

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन सभी कंटेस्टेंट से मनोरंजक बातें करते हैं।

अमिताभ बच्चन सवाल पूछने के दौरान हुए शर्मिंदा
अमिताभ बच्चन

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन सभी कंटेस्टेंट से मनोरंजक बातें करते हैं। शो में अमिताभ बच्चन की बातों से दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट देखने मिलता है, लेकिन बीते दिन शो में कुछ ऐसा हुआ कि बिग बी खुद ही शर्मिंदा हो गए।

बीते दिन कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर साक्षी तंवर, कर्मवीर श्याम सुंदर पालवानी के साथ पहुंची थीं। शो में खेल के दौरान अमिताभ बच्चन सवाल पूछ रहे थे कि तभी कम्प्यूटर स्क्रीन पर उन्हीं से जुड़ा हुआ एक सवाल सामने आ गया। अमिताभ बच्चन को 5000 रुपयों के लिए सवाल पूछना था कि गाने के इस हिस्से में किस तरह की बीवी के बारे में बताया जा रहा है।

दरअसल ये एक वीडियो से जुड़ा सवाल था जिसकी क्लिप अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस के गाने जिसकी बीवी लंबी से लिया गया था। इस सवाल को देखकर अमिताभ बच्चन ने कम्प्यूटर स्क्रीन को देखकर हंसते हुए कहा, हे भगवान। इसके बाद वीडियो देखकर अमिताभ बच्चन बोले, काहे हमको शर्मिंदा कर रहे हैं, तमीज़ नहीं है आपको

शो में आगे अमिताभ बच्चन ने इस गाने के पीछे की कहानी भी बताई। बिग बी ने कहा कि वो इलाहबाद के हैं जहां शादियों के समय इस तरह के गाने सुनाए जाते हैं। बिग बी ने ये गाना अपने पिताजी हरिवंशराय बच्चन के मुंह से सुना था। उन्होंने बताया कि पिताजी हर होली ढोलक लेकर ये गाना सुनाया करते थे।

एक बार की बात है जब डायरेक्टर प्रकाश मेहरा होली के दिन उनके घर आए हुए थे। जब प्रकाश मेहरा ने ये गाना सुना तो उन्होंने इस गाने को लेने की मांग की थी, और ऐसे इस ब्लॉकबस्टर गाने को फिल्म लावारिस में लिया गया। आगे प्रकाश मेहरा ने उन्हें कहा कि सिर्फ गाना ही नहीं आपकी आवाज़ भी चाहिए जिसके बाद बिग बी ने जैसे तेसे इस गाने को गाया था।


Follow @aBoxOffice