आमिर ख़ान और करीना कपूर इस फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं चंडीगढ़

'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के बाद आमिर ख़ान अब फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  लेकर आ रहे हैं। आमिर और करीना कपूर इस फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहे हैं।

आमिर ख़ान और करीना कपूर इस फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं चंडीगढ़
आमिर ख़ान और करीना कपूर इस फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं चंडीगढ़

'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के बाद आमिर ख़ान अब फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  लेकर आ रहे हैं। आमिर और करीना कपूर इस फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहे हैं। 'थ्री इडिएट्स' और 'तलाश' जैसी फ़िल्मों में साथ काम कर चुके दोनों अब 'लाल सिंह चड्ढा' में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हाल ही में फ़िल्म की शूटिंग के समय दोनों का लुक भी सामने आया है। इसमें आमिर 'सरदार' की भेषभूषा में नजर आ रहे हैं। शूटिंग के बाद की पार्टी की फोटोज़ भी सामने आई हैं।

इस फ़िल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल चंडीगढ़ में शूट किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। जिनमें करीना काफी सिंपल लुक में नजर आ रही थीं। वहीं, साल 2020 में आने वाली इस फ़िल्म की शूटिंग के बाद की भी फोटोज़ फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इन फोटोज़ में शूटिंग के बाद पार्टी  के माहौल नज़र आ रहा है।

वायरल हो रही फोटो में आमिर ख़ान अपने बड़ी हुई दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं, करीना कपूर पिंक टीशर्ट औरब्लैक लेदर जैकेट में दिखाई दे रही हैं। इस पार्टी में आमिर और करीना के साथ और भी लोग मौजूद हैं। वायरल फोटोज़ में आमिर की पत्नी और प्रोड्यूसर किरण राव भी नजर आ रही हैं। इन फोटोज़ पूरी टीम मस्ती कर रही है।

बताया जा रहा है कि फ़िल्म 'लाल सिहं चड्ढा' साल में 1994 में आई एक फ़िल्म का रीमेक है। इस हिंदी फ़िल्म का नाम 'फॉरेस्ट गंप' था। आमिर और करीना स्टारर इस फ़िल्म को अगले साल क्रिसमस तक रिलीज़ किए जाने की उम्मीद है। अब देखना होगा कि 'थ्री इडिएट्स' और 'तलाश ' के बाद ये दोनों क्या नया लेकर आते हैं।


Follow @aBoxOffice