रेड कार्पेट पर लाल साड़ी में दिखीं आलिया

इन दिनों आलिया भट्ट अपने हर आउटफिट और स्टाइल से लोगों का दिल जीत रही हैं। ड्रेस से लेकर साड़ी तक, आलिया को पता है कि रेड कार्पेट पर लोगों का ध्यान कैसे खींचना है।

रेड कार्पेट पर लाल साड़ी में दिखीं आलिया
आलिया भट्ट

इन दिनों आलिया भट्ट अपने हर आउटफिट और स्टाइल से लोगों का दिल जीत रही हैं। ड्रेस से लेकर साड़ी तक, आलिया को पता है कि रेड कार्पेट पर लोगों का ध्यान कैसे खींचना है। फिल्मफेयर पुरस्कारों में रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार करने के बाद हाल ही में आलिया एक और पुरस्कार समारोह में पहुंचीं, जहां उन्होंने लाल रंग की सब्यसाची साड़ी पहनी हुई थी। आलिया साड़ी में काफी क्लासी दिखाई दे रही थीं। 

'कलंक' की अभिनेत्री अपने 'गली बॉय' के सह-कलाकार विजय वर्मा से भी मिलीं। इस समारोह में निर्देशक श्रीराम राघवन, शिबानी दांडेकर, गजराज राव, रसिका दुग्गल, दिया मिर्जा, शेखर सुमन, बोमन ईरानी, कोंकणा सेन शर्मा, शोभिता धोलीपला, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और कई अन्य हस्तियां पहुंची थीं।

आलिया जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' में दिखाई देंगी, जिसके बाद उनकी अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' आएगी। इसके अलावा उनके पास 'तख्त', 'सड़क 2' और एस.एस. राजमौली की 'आरआरआर' व संजय लीला भंसाली की फिल्म भी है, जिसमें उनके साथ सलमान खान होंगे।


Follow @_aBoxOffice