अगली ईद पर अपने फैंस को देगें ये उपहार भाईजान, जानें

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अभी से अगली ईद की तैयारी कर ली है। सलमान खान 2020 में अपने फैंस के लिए फिल्म राधे- इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड कॉप लेकर आ रहे हैं।

अगली ईद पर अपने फैंस को देगें ये उपहार भाईजान, जानें
सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अभी से अगली ईद की तैयारी कर ली है। सलमान खान 2020 में अपने फैंस के लिए फिल्म राधे- इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड कॉप लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम सामने आ रहा था मगर अब इस रोल के लिए दिशा पाटनी के नाम को फाइनल कर लिया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म राधे- इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड कॉप में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। इस मामले को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दिशा पाटनी सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म में दिशा ने सलमान खान की दोस्त का एक छोटा किरदार निभाया था। दिशा और सलमान पर फिल्माया गया गाना स्लो मोशन काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है। अब देखना होगा पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिल पाता है।

फिल्म राधे- इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड कॉप को प्रभुदेवा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। ये तीसरी बार है जब सलमान खान और प्रभूदेवा साथ नज़र आने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म वॉन्टेड और दबंग में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। सलमान खान स्टारर इस फिल्म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है कि पहला शेड्यूल मुंबई में ही रखा जाएगा।

आपको बता दें कि फिल्म राधे- इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड कॉप साल 2017 में आई कोरियन फिल्म द आउटलॉज़ का रीमेक होने वाली है। इस फिल्म के अलावा जल्द ही 20 दिसम्बर को सलमान खान की दबंग 3 रिलीज़ होने वाली है। साथ ही साथ सलमान साजिद नाडियावाला की फिल्म किक 2 की तैयारियां भी शुरू करने वाले हैं।


Follow @aBoxOffice