अडल्ट फिल्म की इस प्रसिद्ध अभिनेत्री का निधन

एडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका जेम्स को उनके एलए स्थित घर में बेहोश हालत में पाया गया जिसके बाद उनके भूतपूर्व पति ने उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां उन्हें  मृत घोषित कर दिया गया।

अडल्ट फिल्म की इस  प्रसिद्ध अभिनेत्री का निधन
जेसिका जेम्स

एडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका जेम्स को उनके एलए स्थित घर में बेहोश हालत में पाया गया जिसके बाद उनके भूतपूर्व पति ने उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां उन्हें  मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि उनके निधन के पीछे का कारण अभी तक किसी को पता नहीं लग पाया है। जेसिका जेम्स प्रसिद्ध अडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री में से एक थीं, जब उनके पूर्व पति ने उन्हें अपार्टमेंट में बेहोशी की हालत में देखा तो पुलिस को फोन किया।

आपको बता दे कि जेसिका जेम्स प्रसिद्ध अडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री में से एक थीं और उन्होंने हसलर हनी ऑफ द ईयर अवार्ड भी जीता था। अगर बात जेसिका की कुल संपत्ति की करे तो  डिंगी डायमंड की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनका कुल संपत्ति 400,000 डॉलर है और स्टार ने कोई भी वसीयत नहीं छोड़ी है। इसलिए अधिकारियों को यह नहीं पता है कि इस पैसे का क्या करना है। 200 से अधिक अडल्ट फिल्मों में अभिनय करने वाली जेसिका की कुल व्यक्तिगत संपत्ति 100,000 डॉलर, उनका नॉर्थ हिल्स, सीए घर की कीमत 600,000 डॉलर है।

इसके अलावा उनके पूर्व पति ने यह भी बताया कि 300,000 उनके मोर्गेज है। जेसिका को कैलिफोर्निया के सैन फर्नांडो घाटी के हेवेनहर्स्ट एवेन्यू के 900 ब्लॉक में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया। उनके पूर्व पति कुछ दिनों से उन्हें कॉल पर संपर्क करने का प्रयत्न कर रहे थे और वह जवाब नहीं डे रही थीं घर पहुंचकर देखने पर उन्होंने उन्हें मृत पाया। रिपोर्टों के अनुसार उनके सह-कलाकारों ने खुलासा किया कि उन्हें कुछ महीनों से दौरे पड़ रहे थे लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनकी मृत्यु का कोई कारण नहीं मिला है।

जेसिका अडल्ट फिल्मों के अलावा कुछ शो में भी दिखाई दीं। उसे वीड नामक एक शो में देखा गया था और शो द हॉवर्ड स्टर्न शो में वह मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आई थीं।


Follow @aBoxOffice