अभिनेता पॉल रुड ने अपनी इक्छा जाहिर करते हुए कहा, जल्द भारत आएंगे

अभिनेता पॉल रुड का कहना है कि वे भारत आना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द भारत आएंगे।

अभिनेता पॉल रुड ने अपनी इक्छा जाहिर करते हुए कहा, जल्द भारत आएंगे
पॉल रुड

अभिनेता पॉल रुड का कहना है कि वे भारत आना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द भारत आएंगे।

रुड ने कहा, "हैलो इंडिया, काश, मैं वहां होता। मैं भारत जाना चाहता हूं लेकिन जब तक मैं ऐसा नहीं करता, तब तक जो को मेरे लिए अतिरिक्त जश्न मनाना होगा।"

रुड ने कहा, "तो, मस्ती करिए दोस्तों और थिएटर में मिलते हैं।"

रुड ने एक वीडियो मैसेज के माध्यम से अपनी इच्छा जताई जिसे सोमवार को यहां फैन-इवेंट में चलाया गया। यह कार्यक्रम 'अवेंजर्स : एंडगेम' के प्रचार के लिए फिल्म के सह-निर्देशक जो रूसो की मौजूदगी में आयोजित किया गया।

थोर अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने संदेश में भारत की तारीफ करते हुए कहा, "हमारे निर्देशक जो रसो इस खूबसूरत देश आए हैं। मैं भी आ चुका हूं। यह ग्रह की सबसे बेहतरीन जगहों में से एक है। माफी चाहता हूं कि इस बार नहीं आ सका। आप लोगों को ढेर सारा प्यार। जल्द मिलने की आशा करता हूं।"

इन सुपर हीरोज के साथ-साथ सुपर विलेन थानोस ने भी एक संदेश दिया।

अभिनेता जोश ब्रोलिन ने कहा, "हैलो इंडिया, मैं वहां नहीं आ सका, इसलिए माफ करना। लेकिन मेरा बडी, जो रूसो वहां है। मैं आपसे प्यार करता हूं दोस्तों। मैं भारत में रह चुका हूं। मैंने बाइक से मुंबई से 10 दिन यात्रा की है। आपसे दोबारा मिलने के लिए बेचैन हूं।"

'मार्वल स्टूडियोज' की 'अवेंजर्स : एंडगेम' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन हैं। यह फिल्म भारत में 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। यह फिल्म 'अवेंजर्स : इनफिनिटी वार' से आगे का भाग है जिसमें सुपरविलेन थानोस के सामने सुपरहीरोज को असफल होते देख मार्वल के प्रशंसक स्तब्ध रह गए थे।


Follow @_aBoxOffice