आप खुद को फेमस होने से नहीं रोक सकते : तब्बू

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तब्बू अपनी शोहरत के साथ रहने में यकीन रखती हैं और उनका कहना है कि कोई इससे खुद को दूर नहीं रख सकता क्योंकि प्रसिद्धि इंसान के व्यक्तित्व का एक हिस्सा बन जाता है।

आप खुद को फेमस होने से नहीं रोक सकते : तब्बू
तब्बू

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तब्बू अपनी शोहरत के साथ रहने में यकीन रखती हैं और उनका कहना है कि कोई इससे खुद को दूर नहीं रख सकता क्योंकि प्रसिद्धि इंसान के व्यक्तित्व का एक हिस्सा बन जाता है। वह फेम को किस तरह से हैंडल करती हैं? इस सवाल के जवाब में तब्बू ने  बताया, "यह जिंदगी जीने का तरीका है। आप जब घर पर भी होते हैं तब भी आप एक फेमस पर्सन हैं इसलिए आपको जानबूझ कर खुद को इससे दूर नहीं रखना है क्योंकि यह हमेशा आपका हिस्सा रहेगा।

तब्बू ने आगे कहा, "अगर आप इसे एक फायदे की तरह से लेते हैं और इसका बेहतर ढंग से इस्तेमाल करते हैं तो यह बहुत अच्छी बात है। मैं नहीं जानती कि 'फेम' बनना सही है या नहीं। मैं फेमस हूं और मैं फेम बन गई हूं, ये दो अलग-अलग बाते हैं।"

तब्बू के मुताबिक, "मुझे बस मेरे काम की वजह से ही शोहरत मिलेगी। मेरे लिए, मैं कितनी फेमस हूं इससे ज्यादा काम पर ध्यान केंद्रित करना हमेशा से जरूरी रहा है।"


Follow @aBoxOffice