शाहरुख खान के घर अपना खाना लेकर गए थे आमिर खान

अभिनेता आमिर खान और शाहरुख खान इन दिनों अपने-अपने कामों के कारण सुर्खियां बना रहे हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी

शाहरुख खान के घर अपना खाना लेकर गए थे आमिर खान
आमिर खान

अभिनेता आमिर खान और शाहरुख खान इन दिनों अपने-अपने कामों के कारण सुर्खियां बना रहे हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी एक दिलचस्प कहानी सुनाई कि एक बार शाहरुख खान के घर दावत में शामिल होने के लिए जाते समय वह अपना खाना अपने साथ लेकर गए।

आमिर ने कहा, "जब मैं बाहर गया तो मैंने अपना टिफिन लिया और मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। आप जब शाहरुख से मिलें तब उनसे पूछना तो वह आपको यह मजेदार कहानी सुनाएंगे। जब एप्पल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टिम कुक को भारत आना था तो शाहरुख ने अपने घर पर हमें रात्रिभोज पर आमंत्रित किया था। जब गौरी ने मुझसे खाना खाने के लिए पूछा मैंने कहा हां, मैं खाना खाऊंगा और मैं अपना टिफिन लाया हूं और सिर्फ वही खाना खाऊंगा क्योंकि मैं बहुत कठोर डाइट का पालन कर रहा हूं। यह घटना तब की है जब मैं फिल्म दंगल कर रहा था।"

फिल्मों की बात करें तो आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई परियोजना 'लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा की। यह फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है। अभिनेता इस फिल्म के लिए 20 किलोग्राम वजन कम कर रहे हैं।


Follow @_aBoxOffice