11 साल बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ, ये कलाकार

अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसमें अजय देवगन मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के रूप में नजर आ रहे हैं।

11 साल बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ, ये कलाकार
तानाजी : द अनसंग वॉरियर

अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसमें अजय देवगन मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के रूप में नजर आ रहे हैं। अजय तीरों की बौछार के बीच तलवार लिए हैं। उनकी आंखों में क्रोध है। अजय देवगन ने फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा है- दिमाग, जो इतना तेज था, जैसे तलवार। 

फिल्म में अजय देवगन के साथ उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल भी नजर आएंगी। अजय और काजोल दोनों 11 साल बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे हैं। वे पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में नजर आए थे। तानाजी में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अजय ने सैफ अली खान का लुक भी शेयर कर दिया है। इसमें सैफ भी काफी खूंखार दिख रहे हैं। तानाजी में जगपति बाबू, अजिंक्य देव, पंकज त्रिपाठी और अब्दुल क़ादिर अमीन भी नजर आएंगे।

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। 10 जनवरी को ही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' भी रिलीज होने वाली है।

तानाजी : द अनसंग वॉरियर शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है। फिल्म 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है।


Follow @aBoxOffice